अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के सॉन्ग का टीजर आउट, कुमार-मानुषी छिल्लर की रोमांटिक केमेस्ट्री से भरा है गाना

सॉन्ग टीजर में ही इतना प्यारा लग रहा है, तो फुल सॉन्ग आने पर इसे फैंस के लिए ट्रीट माना जाएगा

अक्षय कुमार  की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज होने कि लिए तैयार है. इस बीच इसके मेकर्स और कास्ट फिल्म से पोस्ट, सॉन्ग और उनके टीजर जारी समय-समय पर जारी कर रहे हैं. इन्हें देखने के बाद ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर क्यूरोसिटी बढ़ती जा रही है. इस बीच फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अक्षय कुमार ने एक और सॉन्ग का टीजर शेयर किया है. इस सॉन्ग का नाम ‘मखमली’ है. यह फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग है. सॉन्ग टीजर में ही इतना प्यारा लग रहा है, तो फुल सॉन्ग आने पर इसे फैंस के लिए ट्रीट माना जाएगा.

हालांकि, अक्षय कुमार ने इस ‘मखमली’ टीजर को शेयर करते हुए बताया कि पूरे सॉन्ग को सिर्फ सिनेमाघरों में ही देख पाएंगे. अक्षय कुमार ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “सम्मान और भक्ति के वादों के साथ. अभी ‘मखमली’ सॉन्ग के टीजर का अनुभव करें और पूरा गाना केवल सिर्फ थिएटर में देखें! हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. 3 जून को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में पृथ्वीराज को देखें.”

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की रोमांटिक केमेस्ट्री- Entertainment News

बात करें ‘मखमली’ टीजर की, तो इसकी शुरुआत पृथ्वीराज और संयोजिता की शादी होती है. फिल्म में अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है, जबकि मानुषी छिल्लर  राजकुमारी संयोजिता के रोल में हैं. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. टीजर में अक्षय और मानुषी के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने का पिक्चराइजेशन बहुत ही कमाल का है.

अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने गाया गाना

‘मखमली’ सॉन्ग का म्यूजकि शंकर एहसान लॉय ने दिया है. जबकि इसके बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं. वहीं, इस रोमांटिक सॉन्ग को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है.

Related Articles

Back to top button