शिवसेना का बीजेपी से तो ठीक पर मनसे का शिवसेना से कैसा गठबंधन?

0
62

महाराष्ट्र में विधानचुनाव चुनावो के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लगी है । ऐसे में राज ठाकरे की महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना(MNS) ने भी इस चुनावी जंग में आगे आने की तैयारी की है । मनसे ने महाराष्ट्र की 100 से ज़्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। राज ठाकरे (Raj Thackeray) सोमवार को संभावित उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी कर सकते हैं । वहीं शिवसेना का मनसे और बीजेपी के बीच गठबंधन को लेकर बड़ा बयान आया है ।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में आगामी चुनाव को लेकर बयान दिया है । जहां उन्होने बीजेपी से गठबंधन की बात कही है, वहीं मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शिवसेना के साथ गठबंधन की बात कही । राज ठाकरे ने कहा है कि दोनों पार्टियां साथ मिलकर विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ेंगी । मनसे प्रमुख ने कहा, ‘हमने पहले ही गठबंधन पर फैसला कर लिया है । अब बस सीटों की संख्या पर काम किया जा रहा है । जल्द ही इसे भी पूरा कर लिया जाएगा।’

गठबंधन को लेकर सकारात्मक रुख ले रही हैं बीजेपी-शिवसेना

बात दें कि काफी समय से बीजेपी और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर टकराव जारी था। हालांकि दो दिन पहले हुई बैठक के बाद दोनों पार्टियां इस गठबंधन को लेकर सकारात्मक रुख ले रही हैं । माना जा रहा है कि दोनों पार्टियों में समझौता हो गया है और सोमवार को उद्धव ठाकरे संभावित प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे । ऐसे में मनसे का शिवसेना से गठबंधन को लेकर बयान काफी दिलचस्प है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here