लालू की खराब तबीयत की “कैंटीन” है ज़िम्मेदार!

0
122

बीते एक साल से झारखण्ड के रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद यादव अपने अस्पताल की कैंटीन से परेशान हो रहे हैं। दस से ज़्यादा बीमारियों से ग्रस्त लालू यादव का शनिवार को साप्ताहिक बुलेटिन जारी किया गया । बुलेटिन में उनके डॉक्टर डीके झा ने बताया कि उनका स्वास्थ पिछले सप्ताह जैसा ही स्थिर बना हुआ है । उनके स्‍वास्‍थ्‍य में कोई उतार-चढ़ाव नहीं हुआ है । हालांकि के पेइंग वॉर्ड के नीचे चल रही कैंटीन के धुएंं से परेशान हैं ।

राजेंद्र इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल सासाइंस (रिम्स) में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर ने बताया कि लालू जिस पेइंग वार्ड में भर्ती हैं, उसके ग्राउंड फ्लोर पर रिम्स प्रबंधन ने कैंटीन खुलवाया है, जिसके किचन में बनने वाले व्यंजनों के झांस और धुएं से लालू प्रसाद को परेशानी होती है । उन्‍होंने कहा कि धुआंं हर किसी के लिए नुकसानदायक होता है । ऐसे में कार्डियक मरीज रहे लालू प्रसाद को अधिक परेशानी हो रही है ।

लालू प्रसाद के चिकित्सक ने कहा कि वह खुद कैंटीन संचालक से इस संदर्भ में मिले हैं और बड़ा एग्जॉस्ट फैन लगाने को कहा है, ताकि कैंटीन के किचन में बन रहे खाने और धुएं से उन्हें कोई परेशानी न हो । लालू का इलाज कर रहे डॉ. डीके झा का कहना है कि लालू का स्वास्थ्य स्थिर है । लालू शाकाहारी भोजन ले रहे हैं । नवरात्र को लेकर उन्होंने बताया कि लालू ने नवरात्र करने को लेकर उपवास की कोई इच्छा व्यक्त नहीं की है ।

कमरे आलम, अभय कुमार सिंह और फारुक शेख ने की लालू प्रसाद से मुलाकात

सप्ताहिक बुलेटिन के साथ ही शनिवार लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन रहा । राजद के प्रधान महासचिव कमरे आलम, प्रदेश राजद अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और शिवहर से आए फारुक शेख ने लालू प्रसाद से मुलाकात की । कमरे आलम ने लालू से मिलकर राजद की बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम की जानकारी देने के साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी की रणनीति पर चर्चा की । लालू यादव से मिलकर निकले राजद के राष्ट्रीय महासचिव कमरे आलम ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव महागठबंधन के साथ पूरी मजबूती से लड़ा जाएगा । बात दें कि मुलाकात से पहले वे लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here