रितु नंदा का निधन, कपूर से लेकर बच्चन परिवार शोक में

मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 71 वर्षीय रितु नंदा काफी लम्बे समय से कैंसर से जूझ रही थी। वहीँ, 2018 में पति राजन नंदा की मृत्यु रितु नंदा के लिए बड़ा झटका था। बता दें कि रितु नंदा एंटरप्रेन्योर थी। उनकी मृत्यु से कपूर परिवार शोक में डूबा है।

रितु नंदा के निधन की खबर सबसे पहले ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट कर साझा की। उन्होंने अपनी बुआ रितु नंदा की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ‘मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा विनम्र और दयालु इंसान से कभी नहीं मिली थीं, बुआ आप मुझे हमेशा याद आएंगी। RIP बुआ।’ उनकी इस पोस्ट पर कपूर खानदान के करीबियों और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने प्रतिक्रिया में शोक जताया है।

कपूर परिवार के साथ साथ रितु नंदा के निधन से बच्चन परिवार में भी शोक की लहर है। रितु नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास थीं। बता दें कि रितु नंदा साल 2013 से ही कैंसर से जूझ रही थी। अपने जीवनकाल में रितु नंदा ने एक एंटरप्रेन्योर के तौर पर दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई थी। वे एक मशहूर इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्ट्स की चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुकी थीं। इसके अलावा वे एक लाइफ इन्श्योरेंस बिजनेस से जुड़ी हुई थीं। इस दौरान उन्होंने एक दिन में 17,000 पेंशन पॉलिसी बेचने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

Related Articles

Back to top button