रायपुर : बलरामपुर बलात्कार की घटना छोटी नहीं, मंत्री डहरिया की सोच छोटी : अमित जोगी

रायपुर। मंत्री शिव डहरिया के द्वारा बलरामपुर बलात्कार की घटना को छोटी और उत्तरप्रदेश हाथरस की घटना को बड़ी बताने पर रविवार को बयान जारी कर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की लाखों माताओं बहनों से मांफी मांगने की मांग मंत्री डहरिया से करते हुए इस बयान को महिला विरोधी तथा इसे महिलाओं का घोर अपमान करार दिया हैं।

अमित जोगी ने कहा बलरामपुर बलात्कार की घटना छोटी नही है बल्कि मंत्री शिव डहरिया की सोच और मानसिकता छोटी है। अमित जोगी ने कहा कि बलरामपुर बलत्कार कि घटना को हाथरस काण्ड से तुलना करते हुए तथा उक्त घटना को छोटी सी घटना कह कर मंत्री डहरिया अपनी जिम्मेदारी से नही बच सकते।

अमित जोगी ने कहा कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह कोई पहला बलरामपुर बलात्कार की घटना नहीं हैं बल्कि विगत 20 माह में महिला अपराध में बढ़ोतरी हुई हैं। कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ की माताएं एवं बहनें सुरक्षित नहीं हैं, लगातार छेड़खानी, बलात्कार और विभिन्न महिला अपराध कोरोना की तरह बढ़ता ही जा रहा हैं, ऐसे में छत्तीसगढ़ शासन के एक जिम्मेदार मंत्री के द्वारा छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में घटित बलात्कार की घटना को छोटी बता रहे हैं जिससे प्रदेश की लाखों महिला बहनों का मनोबल गिरा हैं और अपराधियों का हौसला बुलंद हुआ हैं जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

Related Articles

Back to top button