राहुल गांधी ने लिखा प्रधानमंत्री को पत्र, कोरोना से निपटने के लिए दिए ये सुझाव

देश में बढ़ते  कोरोना के मामलों के बीच  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें राहुल ने पीएम मोदी को कई सुझाव दिए हैं। साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी को भरोसा भी दिया है कि कोरोना जैसी महामारी की चुनौती से लड़ने और उस पर काबू पाने में हम सरकार के साथ खड़े हैं’।

साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि इस स्थिति को एक बड़ी त्रासदी में बदलने से पहले सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए। गांधी ने ट्वीट किया, ”सरकार इस भयावह हालत के लिए ज़िम्मेदार है। नागरिकों की ऐसी हालत करना एक बहुत बड़ा अपराध है।” उन्होंने कहा, ” आज संकट की घड़ी में हमारे भाइयों और बहनों को कम से कम सम्मान और सहारा तो मिलना ही चाहिए। सरकार जल्द से जल्द ठोस क़दम उठाए ताकि यह एक बड़ी त्रासदी ना बन जाए। ”

आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी सरकार को कई सुझाव दे चुके हैं। कई बार राहुल गांधी सरकार को घेरते हुए भी नजर आए हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना वायरस  के मामले रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान मजदूरों एवं गरीबों के पलायन को लेकर सरकार पर आरोप लगाया था कि इस भयावह स्थिति के लिए सरकार जिम्मेदार है।

Related Articles

Back to top button