आप MLA राघव चड्ढा पर FIR दर्ज, बचाव में उतरे मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के राजेंद्र नगर से नवनिर्वाचित विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। जिसको लेकर वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा में उनके खिलाफ एफआईआर  दर्ज कराई है।

दरअसल राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया था कि योगी आदित्यनाथ पलायन कर रहे लोगों को पिटवा रहे हैं।हालांकि राघव ने वो ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था। आपको बता दें कि एक के बाद एक लगातार दिल्ली से हजारों की तादाद में दिहाड़ी मजदूर पलायन करने को मजबूर हैं। इसे लेकर आम आदमी पार्टी सवालों के घेरे में आ गई है। पहले आम आदमी पार्टी बीजेपी पर आरोप लगा रही थी लेकिन अब उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं।

लेकिन राघव चड्ढा पर एफआईआर के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उनके बचाव में आए और कहा कि मुझे दुख है कि महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी काट दिया इसीलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं। यह गंभीरता से एक होकर देश को बचाने का समय है घटिया राजनीति का नहीं।

 

Related Articles

Back to top button