राहुल गांधी ने ‘अयोग्य सांसद’ लिखते हुए बायो अपडेट किया अपना ट्विटर अकाउंट

राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्विटर बायो को अपडेट किया और 2019 के मानहानि मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद लोकसभा सांसद के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के दो दिन बाद विवरण में ‘अयोग्य सांसद’ जोड़ा। वायनाड के पूर्व सांसद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘अयोग्यता’ को सम्मान के बैज के रूप में प्रदर्शित किया, जिसे 23 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

शनिवार को, राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह लोकसभा से स्थायी रूप से अयोग्य हैं या नहीं क्योंकि उनकी तपस्या लोगों की सेवा करने के लिए है और वह सरकार से सवाल उठाते रहेंगे। पीएम मोदी और अडानी के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इसलिए अयोग्य ठहराया गया है क्योंकि पीएम मोदी अडानी पर राहुल गांधी के अगले भाषण से डरे हुए हैं। राहुल गांधी ने कहा, ‘मैंने पीएम मोदी की आंखों में डर देखा है।

भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने सूरत अदालत के आदेश के खिलाफ तुरंत उच्च न्यायालय में अपील नहीं की क्योंकि वह कर्नाटक चुनाव में अयोग्यता को भुनाना चाहती है।

Related Articles

Back to top button