पंजाब के मुख्यमंत्री कै.अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी से की लॉक डाउन बढ़ाने की मांग लेकिन…

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। इस बातचीत में कोरोनावायरस के खिलाफ आगे की रणनीति तय की गई। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग पांचवीं बार की है। वही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी से की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान लॉक डाउन को बढ़ाने का समर्थन किया है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉक डाउन के विस्तार के लिए कहा, लेकिन मुख्यमंत्री ने सावधानीपूर्वक तैयार की गई रणनीति के साथ लॉक डाउन का विस्तार करने के लिए कहा है। इसमें उन्होंने राज्यों के राजकोषीय और आर्थिक सशक्तिकरण द्वारा समर्थित, जीवन बचाने और आजीविका सुरक्षित करने के लिए कदम उठाने की बात कही है।

बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में कहा कि COVID19 महामारी से निपटने में भारत की सफलता को वैश्विक मान्यता मिली है। भारत सरकार इस संबंध में सभी राज्य सरकारों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में कहा कि हमें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि ग्रामीण भारत इस संकट से मुक्त रहे।

Related Articles

Back to top button