COVID19 महामारी से निपटने में भारत की सफलता को वैश्विक मान्यता मिली : पीएम मोदी

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। इस बातचीत में कोरोनावायरस के खिलाफ आगे की रणनीति तय की गई। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग पांचवीं बार की है। बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में कहा कि COVID19 महामारी से निपटने में भारत की सफलता को वैश्विक मान्यता मिली है। भारत सरकार इस संबंध में सभी राज्य सरकारों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में कहा कि हमें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि ग्रामीण भारत इस संकट से मुक्त रहे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि धीरे-धीरे देश के कई हिस्सों में आर्थिक गतिविधियां शुरू हो गई हैं। आने वाले दिनों में ये काम और तेजी से होगा। हमें COVID19 के खिलाफ लड़ाई में अब और अधिक ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।

वही एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि जैसा कि चेन्नई में पॉजिटिव मामले बढ़ रहे हैं, तमिलनाडु में 31 मई तक ट्रेन सेवा की अनुमति न दी जाए। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि 31 मई तक नियमित हवाई सेवा शुरू न करें।

Related Articles

Back to top button