इलाहाबाद विश्वविद्यालय में मचा हड़कंप, सड़क पर छात्र ने की आत्महत्या करने की कोशिश

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों का आंदोलन जारी है। इस बीच सोमवार को विरोध में शामिल छात्र आदर्श भदोरिया ने आत्महत्या की कोशिश की।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में मचा हड़कंप, सड़क पर छात्र ने की आत्महत्या करने की कोशिश

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों का आंदोलन जारी है। इस बीच सोमवार को विरोध में शामिल छात्र आदर्श भदोरिया ने आत्महत्या की कोशिश की। अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर लिया। इससे छात्र संघ भवन परिसर में अफरातफरी की स्थिति बन गई |

पुलिस ने मिट्टी का तेल छिड़क चुके आदर्श भदौरिया को किसी तरह से पकड़ा और आग लगाने से रोका। कुछ अन्य छात्रों पर भी मिट्टी का तेल पड़ गया। इस दौरान छात्रों और पुलिस में नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने मिट्टी तेल से भींगे छात्रों पर पानी की बौछार कर किसी तरह बड़ी घटना को बचा लिया।

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आरोप लगाया है कि छात्रों ने गार्डों के साथ धक्का-मुक्की की और अराजकता का माहौल बनाया. जो छात्र आंदोलन कर रहे हैं उसमें से कई छात्रों को विश्वविद्यालय ने निष्कासित कर दिया गया है, और कई पर उनकी गतिविधियों को देखते हुए विश्वविद्यालय मैं प्रवेश पर रोक लगाई गई है. ऐसे कुछ छात्रों को नामजद कर एफआईआर दर्ज कराई गई है |

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि को लेकर छात्रों का हंगामा बढ़ता जा रहा है एक छात्र ने आज अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस ने उसे पकड लिया है, कैंपस में बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात है और छात्रों में रोष है.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button