यूपी में अपराध का मीटर भाग रहा है दुगनी तेजी से, प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। पिछले दिनों कई हत्या के मामले और किडनैपिंग के मामले भी सामने आए हैं। ऐसे में योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव इसी के साथ मायावती भी अखिलेश यादव पर निशाना साधने से चूकिं नहीं है। विपक्ष की ओर से पत्रकार की हत्या के अलावा कई क्षेत्रों में गोली चली है जिसका जवाब वह मांग रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक पत्रकार जिसका नाम रतन सिंह था उसको कुछ बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। बताया जा रहा था कि रतन सिंह ने अपनी जान बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन बदमाशों ने रतन सिंह को दौड़ा-दौड़ा कर मारा। वही बात पर ने भी एक युवक को घर में बैठे ही बदमाशों ने उसके घर में घुसकर उसे मार डाला। ऐसी कई घटनाएं लगातार सामने आ रही है और जिससे कानून व्यवस्था और योगी सरकार पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इन सभी मामलों पर योगी सरकार को घेरा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है और उन्होंने लिखा है कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्

उन्होंने आगे लिखा है कि ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।

Related Articles

Back to top button