CM योगी को गोरखपुर का नाम बदलकर रखना पड़ेगा ‘गुनाहपुर’, अखिलेश यादव का सीएम योगी पर निशाना

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। पिछले दिनों कई हत्या के मामले और किडनैपिंग के मामले भी सामने आए हैं। ऐसे में योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव इसी के साथ मायावती भी अखिलेश यादव पर निशाना साधने से चूकिं नहीं है। विपक्ष की ओर से पत्रकार की हत्या के अलावा कई क्षेत्रों में गोली चली है जिसका जवाब वह मांग रहे हैं।

वही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है और उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा सरकार में अगर गोरखपुर में हत्या, बलात्कार व अपहरण का यही हाल रहा तो शीघ्र ही मान्यवर को गोरखपुर का नाम बदलकर ‘गुनाहपुर’ करना पड़ेगा. जिनसे अपना शहर नहीं संभल रहा, वो प्रदेश क्या संभालेंगे। कोई उन्हें ज्ञान दे कि अपराध के रहते विकास नहीं हो सकता। #नहीं_चाहिए_भाजपा

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक पत्रकार जिसका नाम रतन सिंह था उसको कुछ बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। बताया जा रहा था कि रतन सिंह ने अपनी जान बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन बदमाशों ने रतन सिंह को दौड़ा-दौड़ा कर मारा। वही बात पर ने भी एक युवक को घर में बैठे ही बदमाशों ने उसके घर में घुसकर उसे मार डाला। ऐसी कई घटनाएं लगातार सामने आ रही है और जिससे कानून व्यवस्था और योगी सरकार पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button