Prayagraj Violence: पुलिस ने उपद्रवियों का पोस्टर किया जारी, जब्त होगी संपति

यूपी के प्रयागराज में 10 जून को जुमें के बाद हुए बवाल को लकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में 10 जून को जुमें के बाद हुए बवाल को लकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं उपद्रवियों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्रयागराज पुलिस ने बवाल करने वाले उपद्रवियों का पोस्टर जारी कर दिया है। पूरे शहर में जगह-जगह यह पोस्टर लगाए जाएंगे, ताकि उपद्रवियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी हो सके। एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तारी न होने पर कोर्ट से वारंट लेकर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने जारी किया उपद्रवियों का पोस्टर

बता दे कि एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि अबतक 40 दोषियोंं की पहचान कर ली गई है। इन उपद्रवियों की पोस्टर भी तैयार कर लिए गए है। उन्होंने कहा कि अगर ये आरोपी कोर्ट में आत्मसमर्पण नहीं करते हैं या फिर पुलिस इन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो इनके खिलाफ पुलिस अदालत से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी कराकर कुर्की की कार्रवाई भी अमल में लाएगी।

बेकसूर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी

अजय कुमार ने इसके साथ ही बताया कि आने वाले जुमे को लेकर प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। इलाके में अतिरिक्त पुलिस की तैनाती की गई है और लोगों को भी समझाने बुझाने का क्रम जारी है। उन्होंने कहा कि किसी बेकसूर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी, लेकिन किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की कतई इजाजत नहीं दी जाएगी। वही सीएम के शख्त निर्देश के बाद पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।

जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप

एसएसपी ने बताया कि आने वाले शुक्रवार को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस हिंसा के मुख्य अभियुक्त जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के घर से मिले दो असलहे, कारतूस और चाकू के साथ आपत्तिजनक पर्चे को लेकर भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मामले में करेली थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. जांच में पुलिस ने इसको शामिल किया है।

ये भी पढ़ें-रामपुर उपचुनाव: प्रचार के दौरान आजम खान ने नवाब खानदान पर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें-शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य पद से हटा ए गए वसीम रिजवी, नमाज पढ़ने पर लगी पाबंदी

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button