प्रयागराज हिंसा: मुख्य आरोपी जावेद पंप पुलिस हिरासत में, अहम सुराग मिले का दावा

यूपी हिंसा मामला में पुलिस को बड़ी  कामयाबी हाथ लगी है। शुक्रवार को जुनें के नमाज के बाद हुई हिंसक प्रदर्शन के दोषी प्रयागराज हिंसा

लखनऊ: यूपी हिंसा मामला में पुलिस को बड़ी  कामयाबी हाथ लगी है। शुक्रवार को जुनें के नमाज के बाद हुई हिंसक प्रदर्शन के दोषी प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसके मोबाइल की जांच हुई। पुलिस ने दावा किया कि कई अहम सुराग मिले। पुलिस इन सुरागों के जरिए मामले की तह तक जाकर जांच कर रही है। अब तक हिंसा में शामिल लगभग 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस बाकी आरोपियों की कर रही तलाश- Today News

बता दे कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। पुलिस को आरोपी के मोबाइल से अहम सुराग हाथ लगा है। वहीं पुलिस इस घटना में शामिल बाकी लोगों की पहचान वीडियो रिकॉर्डिंग और सीसीटीवी फुटेज की मदद से ढूंढने की कोशिश कर रही है ताकि और गिरफ्तारियां हो सकें। पुलिस ने 1000 लोगों के खिलाफ दंगा, आगजनी, धारा 144 का उल्लंघन करने, सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस कर्मियों पर हमला करने और सरकारी और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

अटाला समेत कई इलाके में पसरा सन्नाटा

आपको बता दे कि अटाला समेत आसपास के इलाके पहले से छावनी में तब्दील हैं। सायरन बजाती पुलिस की गाड़ियां सड़कों पर दौड़ रही हैं। अटाला के साथ ही रसूलपुर, तुलसीपुर, करेली बैरियर, करेली कब्रिस्तान, कमेला रोड आदि की दुकानें सुबह बंद ही रहीं। इन इलाकों के लोग सहमे हुए हैं। दुकानदार आशंकित हैं कि कब क्या हो जाए। बहुत सारे लोगों ने खुद से दुकानें नहीं खोलीं। अटाला चौराहे की ज्यादातर दुकानें बंद ही हैं। पुलिस ने पूरे इलाके को सुरक्षा घेरे में लिया हुआ है। पुलिस, पीएसी और आरएएफ के जवान पूरे इलाके में गश्त कर रहे हैं। पुुलिस बाकी लोगों कीी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें-जुमे के नमाज के बाद यूपी के 8 शहरों में हिंसा, अबतक इतने उपद्रवी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-यूपी में जुमे के नमाज के बाद कई शहरो में हुई पत्थरबाजी, पुलिस को इन पार्टी से जुड़े लोगों पर शक

Up NEWS

Political News

यूपी हिंसाा मामला

Related Articles

Back to top button