दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे प्रकाश जावडेकर, कोरोना पर कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसलों की देंगे जानकारी

बुधवार को पीएम आवास पर कैबिनेट की बैठक बुलाई गई। जिसमें कोरोनो वायरस से निपटने को लेकर चर्चा की गई। कैबिनेट की बैठक में क्या फैसले लिए गए, कोरोना वायरस को लेकर क्या चर्चा हुई, इसको लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर दोपहर 3:00 बजे प्रेस कॉंफ्रेंस करेंगे। प्रकाश जावड़ेकर मीडिया को कैबिनेट बैठक में की गई चर्चा की जानकारी देंगे।

भारत में कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन का ब्लॉक डाउन किया गया है। इस दौरान लोगों को सोशल डिस्पेंसिंग की हिदायत दी जा रही है। सोशल मीडिया पर भी लोगों को बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस नियम का पालन करते हुए दिखाई दिए। बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर कोरोना वायरस को लेकर कैबिनेट की बैठक बुलाई गई, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का उदाहरण देखने को मिला। कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्री एक 1 मीटर की दूरी पर बैठे दिखाई दिए।

दरअसल ये बैठक कोरोना कोरोना वायरस से जुड़े मामलों पर मंथन करने के लिए बुलाई गई थी। मीटिंग के दौरान सभी मंत्रियों की कुर्सी को दूरी पर लगाया गया जिससे सोशल डिस्टेंसिंग रहे। आपको बता दें कि इस वक्त कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। इसीलिए दुनिया भर के स्पोर्ट्स लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दे रहे हैं जिससे कोरोना वायरस एक दूसरे में ना पहुंच सके।

 

 

Related Articles

Back to top button