भोपाल में एक पत्रकार कोरोना संक्रमित, कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में था मौजूद

भोपाल में एक पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जिसकी वजह से कई पत्रकारों को क्वारनटीन किया जाएगा। आपको बता दें यह पत्रकार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद था। इसी वजह से प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सारे पत्रकारों को वारंटी में जाना पड़ेगा।

दरअसल पत्रकार की बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। इसके बाद पत्रकार का भी आखिरी टेस्ट हुआ, जिसमें पत्रकार कोरोना से संक्रमित पाया गया। पत्रकार कि आज ही रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन की तरफ से उन सभी पत्रकारों की पहचान होना शुरू हो गई है जो उस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे। साथ ही उन लोगों की भी पहचान शुरू कर दी गई है जिनके संपर्क में वह पत्रकार आया था। ना केवल पत्रकार बल्कि कमलनाथ सरकार के सभी विधायक और मंत्री भी उस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे। कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ता भी मौजूद थे।

इस वजह से प्रशासन की तरफ से कोई एडवाइजरी जारी जरूर हो सकती है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के 9 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वही देश में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 500 के पार हो गई है। हालांकि 50 के करीब लोग ठीक हो कर घर भी लौट चुके हैं जबकि 10 लोगों की कोरौना से मौत भी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button