“कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली”, जेडीयू का अमित शाह की रैली से पहले आरजेडी पर पोस्टर वार

बिहार चुनाव से पहले बिहार में पक्ष विपक्ष में पोस्टर वार छिड़ गया है। बिहार की राजनीति में हर बार की तरह इस बार भी पक्ष विपक्ष में या पोस्टर वार छिड़ा है। ऐसे में आज गृह मंत्री अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी की वर्चुअल रैली की जानी है। जिसके विरोध में अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आ गए हैं। आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने आज के दिन को गरीब अधिकार दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया है। तेजस्वी यादव ने ऐसा अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में किया है।

तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि वह अमित शाह की इस वर्चुअल रैली का विरोध करने के लिए थालीपीठ कर अपना विरोध प्रकट करें। लेकिन इस सब के बाद जेडीयू भी कहां पीछे हटने वाली थी। जेडीयू ने भी अमित शाह की वर्चुअल रैली से पहले बहुत सारे पोस्टर लगाएं। यह पोस्टर आरजेडी के खिलाफ लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दर्शाया गया है। इन चुनावी पोस्टर से आरजेडी पर तगड़ा हमला किया गया है।

बता दें कि बिहार के पटना में लगे इन पोस्टर में लालू प्रसाद यादव के साथ आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन और विधायक राजबल्लभ यादव भी शामिल किए गए हैं। इन तीनों को ही एक जेल में बंद दिखाया गया है और तीनों के हाथ में खाली दिखाई गई है। बता दें कि तीनों ही नेता इस समय हिरासत में है। पोस्टर्स में लिखा हुआ है “कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली।”

Related Articles

Back to top button