कोरोना वायरस, चक्रवाती तूफान और अब गैस लीकेज से दहला मुंबई, गैस लीकेज की जांच जारी, हालात नियंत्रण में

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई कोरोनावायरस चक्रवाती तूफान और अब गैस लीकेज की घटना। इस सब ने मुंबई को हिला कर रख दिया है। मुंबई के लोगों को इस समय बहुत कुछ सहना पड़ रहा है। लोगों ने सोचा तक नहीं होगा मुंबई में इतना सब हो जाएगा। कोरोनावायरस और तूफान के बाद मुंबई में गैस लीकेज की घटना सामने आई है। खबर है कि मुंबई के फार्मा कंपनी में गैस लीक हुई जिसके बाद हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत की तो मौके पर मदद भी पहुंची। बीएमसी के अनुसार कहा जा रहा है कि समय गैस लीकेज की जांच की जा रही है।

बता दे कि बीएमसी को मुंबई के कई इलाकों से गैस लीक की शिकायतें मिली। जिसके बाद बीएमसी ने तत्काल फायर ब्रिगेड और अन्य संबंधित एजेंसियों के अधिकारियों को जांच के लिए मौके पर भेज दिया है। इस जांच के दौरान एक फार्मा कंपनी से गैस लीक होने की बात सामने आ रही है हालांकि अभी जांच जारी है।

इस दौरान बीएमसी ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह दुर्गंध कहां से आ रही है, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। वहीं बीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि चेंबूर, घाटकोपर, कांजुरमार्ग, विक्रोली और पवई के निवासियों से गैस रिसाव की कुछ शिकायतें मिली हैं। जिसकी जांच के लिए फायर ब्रिगेड को संबंधित इलाकों में भेजा गया है। साथ ही शिकायतों को गंबीरता से लेते हुए सभी संबंधित एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

हालांकि इस दौरान महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर लोगों को आश्वासन दिया कि इस समय हालात नियंत्रण में है। सभी संभव और जरूरी संसाधनों का उपयोग किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button