कश्मीर में मारे गए पुलिस अधिकारी: पुलवामा मे सब-इंस्पेक्टर का शव मिला, खेत में काम करते हुए हमला

घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

Police officer killed in Kashmir: Sub-inspector’s body found in Pulwama, attacked while working in the field :-कश्मीर में मारे गए पुलिस अधिकारी: पुलवामा मे सब-इंस्पेक्टर का शव मिला, खेत में काम करते हुए हमला। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में एक रहस्यमयी घटना में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके से दो पिस्टल कारतूस भी बरामद किए गए हैं। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

सब-इंस्पेक्टर की पहचान 50 वर्षीय फारूक अहमद मीर के रूप में हुई है। वह लेथपेरा, पंपोरा में 23वीं बटालियन आईआरपी में तैनात थे। उनके परिवार में पिता, पत्नी और तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटियां और एक बेटा शामिल है।

Police officer killed in Kashmir: Sub-inspector’s body found in Pulwama, attacked while working in the field:-

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शुक्रवार की शाम फारूक अहमद मीर सांबूरा में अपना घर छोड़कर धान के खेत में चला गया, जहां उसे आतंकियों ने निशाना बनाकर मार डाला। उसके सीने पर गोली के निशान मिले हैं। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का सिलसिला पिछले कई महीनों से जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का सिलसिला जारी है । आतंकवादी नागरिकों के साथ-साथ पुलिस कर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं। हालांकि सेना भी आतंकियों के खिलाफ अलग से ऑपरेशन चला रही है। सुरक्षा बलों ने कल कुलगाम में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। गौरतलब है कि मारे गए आतंकवादियों में से एक 31 मई को कुलगाम में शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक , इस साल अब तक सेना ने 99 आतंकियों को मार गिराया है। अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में कल एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों की पहचान जुनैद और बासित भटना के रूप में हुई है। बासित पिछले साल अनंतनाग में भाजपा सरपंच रसूल डार की पत्नी की हत्या में शामिल था। शोपियां में सेना ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को भी ढेर कर दिया।

Related Articles

Back to top button