जिसे ( राहुल गांधी) एनसीसी के बारे में जानकारी नहीं है उन्हे अग्निपथ योजना की क्या जानकारी होगी-डॉ संजय जायसवाल

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा द्वारा अग्निपथ योजना का विरोध करने पर बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि विरोध करना सबका हक है,परंतु बीजेपी नेताओं पर व्यक्तिगत हमला पुलिस प्रशासन से करवाना कितना सही है।

Press Conference of BJP State President Dr. Sanjay Jaiswal :- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल का प्रेस कॉन्फ्रेंस। विगत पांच दिन पहले अग्निपथ योजना लागू की गई और उसमे 4 वर्षो के लिए सेना में कार्य कर सकते हैं और जो 25 % अच्छे होंगे उन्हें रेगुलर आर्मी में लिया जाएगा। लेकिन इस योजना के बारे में खास एजेंडा के तहत विपक्षीओ द्वारा योजना के तहत दंगे भड़काए जा रहे हैं।

अगर आपको इस योजना से समस्या है तो एक मेमोरेंडम बना कर जनप्रतिनिधियों को दे सकते थे या जिलाधिकारी को दे सकते थे,लेकिन आपने धरना प्रदर्शन का रास्ता चुना।

भारत में पहले से ये चर्चा की जा रही थी की सभी भारतीयों को सेना की ट्रेनिंग दी जाए, जिसके तहत 4 वर्षो के लिए सेना में भर्ती योजना लाई गई।

Press Conference of BJP State President Dr. Sanjay Jaiswal

ये योजना बनाई गई ताकि 35 वर्ष से कम उम्र के युवा का रिजर्व सेना बनाया जा सके और देश को जब भी इन रिजर्व सेना की आवश्यकता हो तो इनसे सेवा ली जा सके।

अग्निपथ योजना के तहत राहुल गांधी पर बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तंज कसते हुए कहा की जिसे एनसीसी के बारे में जानकारी नहीं है उन्हे अग्निपथ योजना की क्या जानकारी होगी।

एक बड़ी साजिश के तहत विपक्षी के साथ साथ हमारे सहयोगी पार्टी प्रशासन के द्वारा पूरे बिहार को जलवा रहे हैं साथ ही बिहार में ही सिर्फ बीजेपी कार्यालयों को आग लगवाया जा रहा है और बीजेपी नेताओं और उनके परिवार को निशाना बनाना गलत है

प्रशासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस प्रशासन की कार्य भी स्थिति बहुत दनीय रही,ये लोग चाहते तो प्रदर्शनकारियों को रोक सकते थे,लेकिन ये लोग अपने नजरो के सामने सरकारी संपत्ति का नुकसान होते देखते रहे और बीजेपी कार्यालयों में आग लगाते रहे।

अपने गंबनधन के पार्टियो के लिए कहा कि अगर उन्हें इस योजना से कोई समस्या है तो आप आए और बात करे हम आपकी परेशानी दूर करेंगे।

4 वर्ष के आर्मी ट्रेनिंग के बाद युवाओं के लिए रोजगार के कई अवसर खुल जायेंगे:-

प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी को जान बूझकर टारगेट किया गया। बीजेपी कार्यालयों में आग लगाए जाने पर बीजेपी बिहार प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रशासन को सफाई देना होगा की आखिर बिहार में ही क्यों बीजेपी कार्यालयों में आग लगाई जा रही है।

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा द्वारा अग्निपथ योजना का विरोध करने पर बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि विरोध करना सबका हक है,परंतु बीजेपी नेताओं पर व्यक्तिगत हमला पुलिस प्रशासन से करवाना कितना सही है।

Related Articles

Back to top button