गोरखपुर ऑपरेशन गरल के तहत चिन्हित ठिकानों पर तोड़फोड़ कर पुलिस ने सैकडों कुंतल लहन व शराब की नष्ट

चौरी चौरा। गोरखपुर पुलिस अवैध जहरीली कच्ची शराब पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने के लिए लगातार प्रयासरत है। जिसके संबंध में जिले के एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता द्वारा लगातार सभी थाना व चौकी प्रभारियो को निर्देश जारी किए जा रहे है।चौरी चौरा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी थानों में अवैध कच्ची शराब पर अभियान चलाने के लिए क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा द्वारा अलग से टीम बनाई गई है।अवैध कच्ची ज़हरीली शराब को जड़ से समाप्त करने के लिए ऑपरेशन गरल अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत सैकड़ो कुंतल लहन व लगभग 40 सौ लीटर शराब को पिछले कुछ दिनों में नष्ट किया जा चुका है।

क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा के नेतृत्व में ऑपरेशन गरल के तहत झंगहा थाना क्षेत्र में बीते कुछ दिनों में कई जगहों पर अवैध कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया।थानेदार अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में यह अभियान सवालाभारी ,कतहारिया,मियान टोला पर क्रमशः अलग अलग दिन चलाया गया ।जिसमे कुल 95 कुंतल लहन के साथ साथ 200 लीटर अवैध कच्ची शराब को नष्ट किया गया है।वही दूसरी तरफ चौरी चौरा थाना प्रभारी राजू सिंह के नेतृत्व में भी क्षेत्र में बहने वाले नाले के किनारे अवैध जहरीली कच्ची शराब के कारोबारियों के ठिकानों पर अभियान के तहत कई भठ्ठियों को तोड़ते हुए लगभग 80 कुंतल लहन के साथ 100 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया गया है।

अवैध कच्ची शराब के काले कारोबार से जुड़े दर्जनों लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑपरेशन गरल के तहत चलाये जा रहे अभियान के तहत गोरखपुर पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से अवैध कच्ची जहरीली शराब की कुछ मात्रा के साथ कई दर्जन कारोबारियों को अलग अलग जगहों से गिरफ्तार भी किया है।जिसमे अनेक लोगो के पास से अवैध शराब बनाने के उपकरण व अन्य सामान भी बरामद किए गए है।

इस पर बोलते हुए क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने बताया कि अवैध कच्ची शराब को जड़ से समाप्त करने के लिए हमारे क्षेत्र के सभी चारो थाना क्षेत्रों में लगातार कार्यवाही चल रही है।अभी हाल में झंगहा क्षेत्र में नेकवार व जंगलरसूलपुर एरिया में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में अवैध कच्ची शराब के ठिकानों को हानि पहुचाते हुए कार्यवाही की गई है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button