25 हजार का इनामी बदमाश सोहेल उर्फ बॉर्डर को पुलिस ने पंजाब में किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश सोहेल उर्फ बॉर्डर को पुलिस ने पंजाब में गिरफ्तार किया है। यही नहीं पांच 5-5 हजार के इनामी बदमाश कामरान और इमरान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह तीनों अपराधी चंडीगढ़ में फतेहगढ़ साहिब मे छुप कर रहे थे। कुख्यात बदमाश बॉर्डर पर लूट हत्या के प्रयास और रंगदारी के 19 केस शाहजहांपुर के कई थानों में दर्ज है।

इस टॉप 10 अपराधी की तलाश पुलिस कई महीनों से कर रही थी। वांछित चल रहा यह कुख्यात अपराधी सोहेल उर्फ बॉर्डर शाहजहांपुर पुलिस के लिए नाक का सवाल बनता जा रहा था। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को राहत की सांस मिली है।टॉप टेन अपराधियों में इस अपराधी की पुलिस को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल रही थी पुलिस बार्डर को पकड़ने के लिए कई ठिकानों पर छापे मार चुकी थी लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिल रही थी।

कल 25 हजार का इनामी बदमाश सोहेल उर्फ बॉर्डर को शाहजहांपुर की पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर है। यही नहीं पांच 5-5 हजार के इनामी बदमाश कामरान और इमरान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह तीनों अपराधी चंडीगढ़ में फतेहगढ़ साहिब मे छुप कर रह रहे थे। पुलिस 24 घण्टे की रिमान्ड पर शाहजहापुर की पुलिस य़हां लाई है कुख्यात बदमाश बॉर्डर पर लूट हत्या के प्रयास और रंगदारी के 19 केस शाहजहांपुर के कई थानों में दर्ज है।

बार्डर से यहा के व्यापारी,उधोगपति को रंगदारी ब्लैमेलिंग से परेशान थे। भय और खौफ पैदा कर यह अपराधी अपने गुनाहो का बाजार लगातार पाल पोस रहा था। इस टॉप 10 अपराधी की तलाश पुलिस कई महीनों से कर रही थी। वांछित चल रहे कुख्यात अपराधी सोहेल उर्फ बॉर्डर की गिरफ्तारी। शाहजहांपुर पुलिस के लिए नाक का सवाल बनता जा रहा था। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को राहत की सांस मिली है।

Related Articles

Back to top button