पीएम मोदी ने केजरीवाल को जीत की दी बधाई तो केजरीवाल ने कहा मिलकर बनाएंगे दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर केजरीवाल कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है । आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस को पछाड़ दिया है। दिल्ली चुनाव से पहले विपक्ष आम आदमी पार्टी के कार्यों को लेकर बार-बार निशाना साध रहा था। बीजेपी ने दिल्ली में जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश की । बीजेपी द्वारा दिल्ली चुनाव में भी राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाया गया था लेकिन दिल्ली वासियों ने इस सब के बावजूद भी आम आदमी पार्टी का सहयोग किया। बीजेपी नई दिल्ली में जीतने के लिए मोदी फेस का भी इस्तेमाल किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में कई रैलियां भी की थी सबके बावजूद दिल्ली में आम आदमी पार्टी फिर जीत गई। वहीं केजरीवाल को कई नेताओं ने बधाई भी दी है । खास बात यह है की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल को जीत की शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई। मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है। केजरीवाल ने कहा, ‘आपका शुक्रिया सर। मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं। हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे।’

बता दे की दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी महज 8 सीटों पर ही सिमट गई। गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव से पहले दिल्ली में 45 पार का नारा दिया था। जो बूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ। हालाकि पिछले साल के मुताबिक दिल्ली में बीजेपी ने ज्यादा सीटें जीती हैं। पिछले बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने महज 3 सीट जीती थी वहीं इस बार बीजेपी ने कुल 8 सीटें जीती हैं।

 

https://youtu.be/SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button