पीएम मोदी 27 अप्रैल को वीडियो कांफ्रें​सिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से करेंगे बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोनावायरस के मद्देनजर देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से 27 अप्रैल को सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने वाले हैं। यह बैठक पीएम नरेंद्र मोदी राज्य के मुख्यमंत्रियों से तीसरी बार करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी सभी मुख्यमंत्रियों से अपने अपने राज्य के बारे में जानकारी लेंगे। साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आगे आने वाले दिनों के बारे में भी चर्चा करने वाले हैं।

बता दें कि इससे पहले 14 अप्रैल के दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक के बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा फैसला लेते हुए देश में लॉक डाउन को 19 दिन आगे बढ़ा दिया था। जिसकी वजह से अब देश में 3 मई तक लॉक डाउन लगा दिया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल के दिन सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करके कोरोनावायरस के मद्देनजर आगे की रणनीति तय करने वाले हैं।

वही देश में अब तक कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ गए हैं। देश में 20000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित लोग हो चुके हैं। जबकि 600 से भी ज्यादा लोगों की मृत्यु जातक वायरस के कारण हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button