कोरोना वैक्सीन लगने के बाद दूसरी भाषा बोलने लगा शख्स, हर्ष गोयनका ने शेयर की वीडियो

देश के बड़े बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर इस तरह एक्टिव रहते हैं कि चर्चा का कारण बन ही जाते हैं। इस बार भी वह सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके एक शख्स बड़े ही मजाकिया अंदाज में चीन की कोविड वैक्सीन को लेकर अपना अनुभव शेयर कर रहा है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वीडियो में शख्स बता रहे है।
शेयर की गई वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शख्स बता रहा है कि कैसे उसने हाल में कोरोना की चीनी वैक्सीन लगवाई है। वह बताता है कि उसे अभी तक तो इस वैक्सीन के किसी तरह के साइड इफेक्ट नहीं दिखे हैं। इस बीच बात करते हैं, वीडियो में शख्स भी भाषा बदलने लगती है और वह चीनी भाषा जैसी भाषा बोलने लगता है। जिसके बाद लोग इस वीडियो का काफी मजे ले रहे है। लोग इस वीडियो को शेयर करके तरह-तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो इस वजह से तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

अब तक 13 हजार लोग देख चुके वीडियो
बता दें इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी तक 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लगातार ढेरों फनी कमेंट्स आ रहे हैं। लोग वीडियो को शेयर करके बार बार मजे ले रहे हैं और तरह तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की वैक्सीन लगवाने से अच्छा है कि परमानेंट  मास्क ही लगा दिया जाए।   

Related Articles

Back to top button