पिसावां : एसडीओ, जेई से लेकर पॉवर हाउस सीयूजी नम्बर रिसीव ना होने से उपभोक्ताओं में रोष

पिसावां : (सीतापुर) कस्बे में स्थित विधुत उपकेंद्र से सैकड़ो गावों को विधुत आपूर्ति की जाती है। गर्मी बढ़ते ही कुछ दिनों से अंधाधुंध बिजली कटौती से लोगों का बुरा हाल है। एसडीओ जेई व विधुत उपकेंद्र के सीयूजी नम्बर पर काल रिसीव ना होने से लोगो मे भारी आक्रोश व्याप्त है। जल्द समाधान ना होने पर उपभोक्ताओं ने चक्का जाम की चेतावनी दी है।

लगातार बढ़ रहे तापमान ने जनमानस को परेशान कर रखा है। वहीं, बिजली कटौती के चलते लोगों को घरों के अंदर भी राहत नहीं मिल पा रही है। पिछले कुछ दिन से बिजली की अंधाधुंध कटौती से लोग परेशान हैं। रात में लगभग तीन से चार व दिन में छह से आठ घंटे की कटौती की जा रही है। ऐसे में लोगों के इन्वर्टर भी अब उनका साथ छोड़ रहे हैं। गर्मी से लोगों को न दिन में राहत है और न ही रात में चैन मिल पा रहा है। वहीं किसानों के गन्ने व धान की फसल की सिंचाई भी इससे प्रभावित हो रही है इसके आलावा व्यापारी भी इस बिजली के संकट से परेशान है।

उपभोक्ता अनिल सिंह ने बताया कस्बे में इस समय बिजली मात्र आठ से दस घण्टे मिल रही है। दूरदराज के गावों में तो और भी बदतर हालत हैं। युवराज सिंह ने बताया की बिजली कटौती से किसान व व्यापारी परेशान तो है ही घरों में महिलाओं व बच्चो को काफी परेशानी उठानी पड़ रही हैं इसके आगे, राहुल गौतम ने बताया की एसडीओ जेई से लेकर विधुत उपकेन्द्र के सीयूजी नम्बरो पर काल रिसीव नही होती है। बिजली कटौती को लेकर विनय सिंह, अमन सिंह, विशाल, पंकज, राजा, घनश्याम, ने चक्का जाम की चेतावनी देते हुये रोस्टर के अनुसार विधुत आपूर्ति की मांग की है।

Related Articles

Back to top button