पेट्रोल पम्प के मालिक ने मैनेजर पर लगाया 18 लाख रुपये लेकर गायब होने का आरोप

हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर तहसील के कस्बा बहादुरगढ़ निवासी एक पेट्रोल पम्प के स्वामी ने अपने मैनेजर के विरुद्ध 18.35 लाख रुपये लेकर फरार करने का आरोप लगाया है। पेट्रोल पम्प स्वामी ने फरार मैनेजर के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
बहादुरगढ़ निवासी गजेन्द्र पाल सागर ने गुरुवार को दी तहरीर में पुलिस को बताया कि उसका गढ़-स्याना मार्ग पर ओम फिलिंग स्टेशन नाम से एक पेट्रोल पम्प है। ग्राम सदरपुर निवासी नितीश चैहान दो वर्ष से पेट्रोल पम्प पर मैनेजर के पद पर कार्य कर रहा था। पम्प की सभी व्यवस्था और आय-व्यय लेखा को देखने की उसकी जिम्मेदारी थी। वह अपने नियुक्ति के बाद पूरी कुशलता से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहा था।
पीड़ित ने बताया कि आरोपी अचानक 13 सितम्बर को हुई 1.35 लाख रुपये की आय लेकर गायब हो गया। काफी तलाश करने पर भी उसके सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं मिली। उसने पिछले कई दिनों की आय लगभग 17 लाख रुपये का भी हिसाब उसे नहीं दिया है। उसके परिजन भी उसके बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं। आरोपी ने व्हाट्सएप पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी है।
गढ़मुक्तेश्वर के पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने बताया कि थाना बहादुरगढ़ पुलिस को पेट्रोल पम्प स्वामी ने तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button