अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो ने किया धरना प्रदर्शन, जाने वजह

सन्तकबीरनगर जिले में हीरापीजी कालेज में विद्यालय प्रसाशन द्वारा किये जा रहे भरस्टाचार को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो ने विद्यालय के गेट पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है और विद्यालय प्रशासन पर फार्म के विक्री से लेकर निर्माण कार्य मे भरस्टाचार करने का आरोप लगाया है ।

आपको बतादे कि सन्तकबीरनगर जिला मुख्यालय ख़लीलाबाद में स्थित हीरालाल रामनिवास स्नाकोत्तर महाविद्यालय में विद्यालय प्रशासन ने फार्म विक्री से लेकर भवन निर्माण तक मे भ्रस्टाचार करने का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो ने गेट को बन्द करके धरना प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया और जमकर विद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया , जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो की माने तो विद्यालय में मनमानी तरीके से 10 रुपये के फार्म का 100 रुपये वसुली की जाती है।

ये भी पढ़ें-रामायण विश्‍वमहाकोश के प्रथम संस्‍करण का विमोचन करेंगे योगी

वही भवन निर्माण में 18 लाख पर 80 लाख रूपये खर्च दिखाया जा रहा है विद्यालय के खर्चे को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने विद्यालय गेट पर धरना प्रदर्शन प्रारम्भ करके जमकर घण्टो तो विद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी क्रिया इस दौरान पुलिस से भी विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों से झड़प भी हुई । वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने कहा कि मांगे नही मानी जायेगी तो बृहद आंदोलन होगा ।

Related Articles

Back to top button