दिल्ली, नोएडा के स्कूलों को बम से उडाने की मिली धमकी, बम निरोधक दस्ता मौके पर

देश की राजधानी दिल्ली में उस समय हड़कंप मच गया। जब अचानक से एक धमकी भरा मेल अचानक से आया और उसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

दिल्ली में अचानक से एक के धमकी भरे मेल ने दिल्ली पुलिस की नींदों को उड़ा दिया है। यहां अचानक से एक के बाद एक कई स्कूलों को बम उडाने के धमकी भरे मेल पहुंचे। जैसे ही पुलिस और निरोधक दस्ता टीम को जानकारी मिली तो पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बम की तलाशी शुरू कर दी। जानकारी में बताया गया कि दिल्ली के द्वारका में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में भी बम की धमकी मिली है। वहीं, संस्कृति स्कूल और पुष्प विहार स्थित अमेठी स्कूल को भी मेल के जरिए धमकी दी गई है। वही स्कूल को खाली कर लिया गया है और धमकी भरे मेल को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया गया है।

नोएडा में बने स्कूलों को भी भेजे गए धमकी भरे मेल

दिल्ली में स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी भरे मेल के बाद नोएडा में भी दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी धमकी बार मेल भेजा गया। मेल में साफ तौर पर कहा गया कि स्कूल को बम से उड़ा दिया जाएगा। धमकी बार मिल मिलने के बाद नोएडा में मौके पर पुलिस और बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। वहीं पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया गया है। इस दरमियान स्कूलों को पूरी तरीके से खाली कर दिया गया है और उनका सुरक्षा के तहत घर तक पहुंचाने का काम किया गया है। यहां पुलिस प्रशासन का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

Related Articles

Back to top button