Patna: बिहार की JDU सरकार ने कुर्सी बचाने के लिए लोगों को किया अपराधियों के हवाले : कांग्रेस

Patnaबिहार कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने अपनी कुर्सी बचाने के प्रयास में प्रदेश के लोगों को अपराधियों के हवाले कर दिया है और इसी का परिणाम है कि हत्या अब सामान्य घटना बनकर रह गई है।

 Patna युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने यहां पार्टी के प्रबुद्ध एवं युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश में बेलगाम अपराध की घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक प्रार्थना पत्र लिखा गया है। प्रार्थना पत्र में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए नीतीश सरकार से तत्काल प्रभावी कदम उठाने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं जबकि पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी अपने अपने सरकारी आवास में बैठकर मातहतों को निर्देश देकर खानापूर्ति भरकर ले रहे हैं।

 Patna ये भी पढ़ें- भयंकर सड़क हादसों में इतने लोगों की मौत, कई घायल

कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए सिर्फ जोड़-तोड़ की राजनीति में व्यस्त हैं और अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे हैं। पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाएं प्रदेश के लिए बेहद शर्मनाक, दुखद और चिंतनीय है। राजधानी पटना में सभी बड़े अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी अपराधिक घटनाएं थम नहीं रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति बन गई है कि लोग शाम ढलने के बाद घरों से निकलने में डर रहे हैं। लोग डरे और सहमे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button