इंडियन आइडल सीज़न 13 में ‘पापा शिवम’ बन गए ‘पापा बाज़ीगर’ 

इस पल को मुकम्मल करते हुए शिवम, जो सेलिब्रिटी गेस्ट्स के साथ अपने कदम थिरकाने के लिए जाने जाते हैं, के साथ बिदिप्ता भी मंच पर शामिल हो जाएंगी और फिर दोनों मिलकर बाज़ीगर के टाइटल ट्रैक पर मजेदार डांस करते नजर आएंगे।

 

नई दिल्ली।सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’ में इस शनिवार रात 8 बजे सेलिब्रेटिंग अब्बास एंड मस्तान नाम से एक स्पेशल एपिसोड होगा, जहां मशहूर निर्देशक जोड़ी एवं ब्रदर्स – अब्बास अलीभाई बर्मावाला और मस्तान अलीभाई बर्मावाला खास तौर पर मौजूद होंगे। यह एपिसोड दर्शकों के लिए गुज़री यादों का एक शानदार समां लेकर आएगा, जो उनकी फिल्में देखते आए हैं क्योंकि इस मौके पर यह निर्देशक जोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने समय के कुछ दिलचस्प किस्से और खास यादें शेयर करेंगे। इस मौके पर मस्ती और धमाल होगा फुल, जब वडोदरा के कंटेस्टेंट शिवम सिंह ‘बेइंतेहा’ गाने पर एक बड़ी मधुर परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, उनकी परफॉर्मेंस के बाद ‘पापा शिवम’ उस वक्त ‘पापा बाज़ीगर’ बन जाएंगे, जब मस्तान जी उन्हें एक खास आउटफिट गिफ्ट करेंगे।

 

दोनों न सिर्फ टॉप 10 कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करेंगे बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिताए गए अपने गौरवशाली वर्षों के साथ-साथ अपनी कुछ सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी बताएंगे। इस मौके पर कोलकाता की सेंजुति दास ‘सनम मेरे हमराज़’ गाने पर अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दोनों को इम्प्रेस कर देंगी। सेंजुति को न सिर्फ सेलिब्रिटी गेस्ट्स से बल्कि जजों – विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया से भी ढेर सारी तारीफें मिलेंगी! लेकिन उनकी परफॉर्मेंस से पहले सेंजुति दास बेहद इमोशनल नजर आएंगी।

उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए मस्तान जी ने कहा, “बहुत अच्छा, बहुत कमाल का लगा मुझे आपका परफॉर्मेंस। शिवम के लटके हुए चेहरे की ओर इशारा करते हुए मस्तान जी ने मज़ाक में कहा, “तुम उदास क्यों हो? क्या यह इसलिए है कि तुम्हारे साथ कोई एक्ट्रेस नहीं है? मेरे घर से मुझे लोगों ने बोला है कि तुम बहुत अच्छा डांस करते हो और मुझे आपकी परफॉर्मेंस देखनी चाहिए। लेकिन अब तुम डांस कैसे करोगे? यहां तो कोई एक्ट्रेस नहीं है! इसके बाद उन्होंने फीमेल कंटेस्टेंट्स की ओर मुड़ते हुए शिवम की मुश्किल हल करते हुए कहा, “यहां हीरोइन होना जरूरी नहीं। ये कंटेस्टेंट्स भी हीरोइन से कम थोड़ी है।” यह सुनकर होस्ट आदित्य नारायण बिदिप्ता से शिवम के साथ परफॉर्म करने की गुजारिश करेंगे।

मस्तान जी बताते हैं, “आज शिवम के रूप में हम शाहरुख खान को देखेंगे  इस मस्ती भरे पल में इज़ाफा करते हुए जज हिमेश रेशमिया शिवम से कैबरे परफॉर्मेंस देने और फिल्म बाज़ीगर का मशहूर डायलॉग बोलने की गुज़ारिश करेंगे।” ऐसे में धमाल होगा डबल! शिवम, बिदिप्ता, सोनाक्षी, काव्या और देबोस्मिता को फिल्म ‘बाज़ीगर’ के आइकॉनिक टाइटल ट्रैक पर जबर्दस्त परफॉर्मेंस देते हुए देखना बड़ा खास एहसास होगा।

Related Articles

Back to top button