मसूद अजहर के भाई के सहारे पाकिस्तान रचना चाहता है बदलापुर की साज़िश

0
85

पाकिस्तान के नापाक इरादे अब एक बार फिर सामने आ रहे हैं। खबर मिली है कि पाकिस्तानी सरकार और सेना के इशारो पर कुछ आतंकवादी भारत में घुसपैठ कर देश को नुकसान पहुँचाने की साज़िश कर रहे हैं। पाकिस्तान के मुजफ्फराबाद में बने कंट्रोल रूम ’88’ से जैश के आतंकियों को घुसपैठ कराई जा रही है।

पाकिस्तान की सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भारत में आतंकी घुसपैठ कराने का जिम्मा और किसी को नहीं बल्कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई रऊफ असगर को दिया है। रऊफ असगर जैश-ए-मोहम्मद का एक्टिंग चीफ है, जिसने भारत में आतंकी भेजने की जिम्मेदारी लॉन्चिंग कमांडर माविया खान को दी है। कंट्रोल रूम ’88’ के बारे में मिली जानकारी के अनुसार जैश का एक्टिंग चीफ रऊफ जिस कंट्रोल रूम से इस सब पर नजर बनाए हुए हैं, उसका नाम कंट्रोल रूम नंबर 88 दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के इशारों पर माविया खान, अफगानिस्तान में तालिबान के साथ ट्रेनिंग लेकर घुसपैठ के लिए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में डेरा जमाए बैठा है। अभी तक माविया खान 40 से 50 फिदायीन को हमले के लिए तैयार कर चुका है। जिन्हें निकैल ट्रेनिंग कैंप में तैयार किया जा रहा है। अफगानिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आए ये आतंकी ट्रांजिट कैंप सवाई नाला से करीब 98 किमी. दूर दूधनियाल लॉन्च पैड से घुसपैठ कराने की तैयारी कर रहे हैं। घुसपैठ के लिए कुछ कोड वर्ड तैयार किए गए हैं, जिनमें रोमियो, टैंगो-2, अल्फा और माइक जैसे नामों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

पहले भी की हैं कोशिशें

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की स्पेशल सर्विस ग्रुप के कमांडो और जैश के आतंकी मिलकर बॉर्डर पर BAT एक्शन ले सकते हैं। पाकिस्तान भारत में चालीस से पचास आतंकियों को घुसाने की फिराक में है। हालंकि उम्मीद है कि भारतीय सेना हर बार की तरह उनकी ये कोशिश नाक़ाम कर देगी। आपको बता दें कि जैश के साथ मिलकर पाकिस्तानी सेना कई बार ऐसी नाकाम कोशिशें कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here