पीएम मोदी के भाषण पर बोले ओवैसी – बोलना था चीन बोल गए चना, कई त्योहारों के नाम लिए लेकिन भूल गए ईद

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संबोधन में कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही, नवंबर तक मुफ्त राशन और वन पेंशन वन राशन कार्ड को लेकर विशेष कर संबोधन दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां राष्ट्र को संबोधित किया तो वहीं अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर ही निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि चीन पर बोलना था भूल गए चना पर।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कि नवंबर तक लोगों को मुफ्त राशन दिया जाएगा जिसमें 1 किलो चना भी मिलेगा। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के इस कथन पर वार करते हुए निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि चीन पर बात करनी थी लेकिन चना पर बात कर गए।

बता दें कि ट्विटर हैंडल से असदुद्दीन ओवैसी ने पीएमओ को चैक करते हुए लिखा है कि आज चीन पर बोलना था आप बोल गए चना पर। दरअसल इसी की जरूरत भी थी क्योंकि आपके अनियोजित लॉकडाउन ने कई लोगों को छोड़ दिया है। त्योहारों को लेकर भी ओबीसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिवाली से लेकर 6 तक कई त्योहारों का नाम लिया। हालांकि अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने ईद की बात नहीं कही। इसी बात पर असदुद्दीन ओवैसी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि आपने आगामी महीने में पढ़ने वाले कई पर्व त्योहारों का नाम लिया लेकिन बकरीद भूल गए। चलिए फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक।

वहीं कांग्रेस ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री को अनियोजित लॉकडाउन से देशवासियों को हुए फायदे बताने चाहिए। कोरोना नियंत्रण के लक्ष्य में तो लॉकडाउन पूर्णतया विफल साबित हुआ है। देश जानना चाहता है कि अनियोजित लॉकडाउन केते लक्ष्यों को देश पा सका है या नहीं।

कांग्रेस ने ट्वीट में कहा है चीन की आलोचना करने वाली बात भूल जाएं अपने राष्ट्रीय संबोधन में वे (पीएम) इसका जिक्र करने से भी डरते हैं। कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन कोई सरकारी अधिसूचना हो सकती थी। हालांकि कांग्रेस ने गरीबों के लिए अनाज योजना को नवंबर तक बढ़ाए जाने की सराहना भी की है। कांग्रेस ने कहा कि है जानकर खुशी हुई कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आग्रह पर गौर किया जिसमें गरीबों को मुफ्त अनाज देने की योजना को आगे बढ़ाने की मांग की गई थी।

Related Articles

Back to top button