किसी ने कहा नफरत छोड़ो, किसी ने कहा फर्क नहीं पड़ता, पीएम मोदी के ट्वीट पर विपक्ष ने कसा तंज

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही तो विपक्षी उनके इस ट्वीट पर तंज कस रहे हैं। पीएम मोदी ने कल (सोमवार) रात ट्वीट किया कि इस रविवार को फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि जब वह यह है करेंगे तो सभी को बता दिया जाएगा। जिसके बाद विपक्ष पीएम मोदी पर हमलावर हो गया है। वहीं पीएम मोदी ये फैसला क्यों लेंगे ये अभी तक पता नहीं लग पाया है। लेकिन विपक्ष का कहना कुछ और है। सबसे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कहा कि नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं।

वहीं पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने वाले ट्वीट पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि “आंखें बंद कर लेने से सच्चाई खत्म नहीं हो जाती है। अगर सोशल मीडिया से अलग हो जाएंगे तो जल रही दिल्ली पर कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा। काश सोशल मीडिया से हटने की जगह प्रधानमंत्री जो लोग मारे गए हैं उनके साथ सहानुभूति जताते।”

मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ट्वीट पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि “जिस PM ने डिजिटल इंडिया को बढ़ावा दिया उस देश का प्रधानमंत्री डिजिटल दुनिया से बाहर जा रहा है। हो सकता है कि उनके मन में कोई दुख है और उन्हें किसी चीज का बुरा लगा है। वो अभी सोच रहे हैं निर्णय नहीं लिया है।”

पीएम मोदी के ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कटाक्ष कर कहा है कि “संवाद के रास्ते बंद करने की सोचना अच्छी नहीं है बात… छोड़ने के लिए और भी बहुत कुछ सार्थक है साहब… जैसे सत्ता का मोह-लगाव, विद्वेष की राजनीति का ख़्याल, मन-मर्ज़ी की बात, चुनिंदा मीडिया से करवाना मनचाहे सवाल और विश्व विहार… कृपया इन विचारणीय बिंदुओं पर भी करें विचार!”

Related Articles

Back to top button