ओपी राजभर ने जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने को लेकर BJP को घेरा, कही ये बात

राजभर ने कहा है कि भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ गया है

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओपी राजभर ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलाए जाने को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। राजभर ने कहा है कि भाजपा पर तानाशाही का नशा चढ़ गया है। उन्होंने गरीबों और लाचारों और एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने का आरोप लगाया है।

बता दे कि राजभर ने ट्वीट किया, ”भाजपा पर पूरी तरह से तानाशाही का नशा चढ़ चुका है,संविधान व बाबा साहेब के दिशानिर्देशों को न मानते हुए, न्यायिक प्रक्रिया को ताख पर रख कर मनमाने तरीके से देश के गरीबों व लाचारों को सताया जा रहा है, व समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।” राजभर ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें एक बच्चा टूटे हुए दुकान से सामान समेटता दिख रहा है।

जहांगीरपुरी में बुलडोजर से कार्रवाई

गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर से कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिलहाल इसे रोक दिया गया है। इसके बाद राजनीति भी तेज हो गई है। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी का एक दल भी जहांगीरपुरी का दौरा करेगा और पीड़ितों से मुलाकात करके एक रिपोर्ट सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी।

Related Articles

Back to top button