अंसारी पर ईडी की कार्यवाही को लेकर बोले ओपी राजभर, कहा– ईडी और CBI को नहीं नजर आते सत्ता पक्ष के लोग

News Nasha

गुरूवार को गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के भाई व बसपा से सांसद अफ़ज़ाल अंसारी के आवास पर ईडी की टीमों ने पंहुचकर सुबह पांच बजे से छापेमारी शुरू की है। ओम प्रकाश राजभर ने इस छापेमारी पर कहा कि CBI और ED विपक्ष के लोगों के घरों में ही जाती हैं। सत्ता पक्ष के लोग नजर नहीं आते है।

आगे उन्होंने कहा की 2024 चुनाव के लिए अखिलेश यादव व मायावती को एक साथ आना होगा। अगर सपा- बसपा का गठबंधन हुआ तो हम भी विचार करेंगे। अभी मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया है।

मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले व्यापारी विक्रम अग्रहरि के वहां ईडी ने छापा मारा। विक्रम एक बड़े ज्वेलर्स हैं। इन्होनें एकता दल से ग़ाज़ीपुर नगर पालिका चेयरमैन का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गए थे।

मुख्तार के एक और करीबी ट्रेवल्स मालिक मुश्ताक़ खान पर के यहां भी ईडी ने छापेमारी की है। इनकी बसें गाज़ीपुर से लेकर कई शहरों तक चलती हैं। इन पर भी पहली बार ईडी की कार्यवाही हुई है। मुख्तार के प्रॉपर्टी डीलिंग का कामकाज़ देखने वाले प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा पर भी ईडी ने कार्यवही की है। गाज़ीपुर से लेकर लखनऊ तक इनका व्यापार फैला हुआ है। इससे पहले मऊ में इनके मकान की कुर्की हो चुकी है। बीते वर्ष भी गाज़ीपुर में इनका चार फ्लोर का मकान ध्वस्त किया गया था।

 

Related Articles

Back to top button