West Bengal: सीएम ममता बनर्जी से मिले सुब्रमण्यम स्वामी तारीफ करते हुए कहा- करिश्माई नेता और साहसी व्यक्तित्व

News Nasha

पश्चिम बंगाल। BJP  के पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरूवार को कोलकाता राज्य सचिवालय में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। स्वामी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी साथ ही आपको बता दें कि ममता बनर्जी की तारीफ की।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा, ”आज मैं कोलकाता में था और करिश्माई नेता ममता बनर्जी से मिला। वह साहसी व्यक्तित्व की हैं। मैंने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के खिलाफ उनकी लड़ाई की प्रशंसा की, जिन्होंने कम्युनिस्टों का सफाया कर दिया था।”

इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उनकी राजनीतिक चाल को लेकर अटकलें तेज हो गई है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी सुब्रमण्यम स्वामी TMC चीफ ममता बनर्जी से मिले थे। दोनों नेताओं की यह बैठक दिल्ली में हुई थी।

तब मुलाकात के बाद स्वामी ने ट्वीट किया, ”मैं जितने भी राजनेताओं से मिला या उनके साथ काम किया, उनमें से ममता बनर्जी, जेपी (जयप्रकाश नारायण), मोरारजी देसाई, राजीव गांधी, चंद्रशेखर, और पीवी नरसिंह राव से मेल खाती हैं, इन नेताओं की कथनी और करनी समान थी। भारतीय राजनीति में यह दुर्लभ गुण है।”

Related Articles

Back to top button