एक रोटी के लिए Delhi में रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ा

एक रोटी के लिए Delhi में रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ा

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां महज एक रोटी के लिए रिक्शा चालक की 26 जुलाई को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए हत्यारोपी की पहचान फिरोज खान उर्फ​​मन्नू के रुप में हुई है।
यह वारदात दिल्ली के करोल बाग एरिया की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक रिक्शा चालक की पहचान मुन्ना के तौर पर हुई है वो उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला था। मुन्ना दिल्ली में रिक्शा चालकर अपना गुजारा कर रहा था। बता दें कि 26 जुलाई की रात करीब 10 बजे मुन्ना (रिक्शा चालक) अपने साथी के साथ विष्णु मंदिर मार्ग करोल बाग में खाना खाने आए थे और वहीं दोनों ने अपना रिक्शा खड़ा कर दिया।

इसी दौरान एक नशे में धुत व्यक्ति मुन्ना और उसके साथी के पास आया और उस से खाना मांगने लगा। शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने जब मुन्ना से रोटी मांगी तो मुन्ना ने एक रोटी उसे निकाल कर दे दी। जिसके बाद शराबी एक और रोटी की मांग करने लगा, जिसके बाद मृतक ने उसे मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर वह चिल्लाने लगा और बहस ज्यादा चली तो आरोपी ने एक नुकीली चीज निकाल मुन्ना के पेट पर हमला कर दिया।

हमला करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। लोगों ने आरोपी का पीछा करने की कोशिश भी की लेकिन नाकाम रहे। जिसके बाद मुन्ना को आरएमएल अस्पतलाल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी नाम फिरोज़ खान उर्फ मुन्नू है, जिसकी उम्र 26 साल है। चश्मदीद और कुबूलनामें के आधार पर फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button