आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में हुई एक और गिरफ्तारी

दिल्ली हिंसा के दौरान हुई आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत के और दोषी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि इस आरोपी को पांच नामों से जाना जाता है। मोमिन उर्फ सलमान उर्फ हसीन उर्फ मुल्ला उर्फ नन्हें है। आरोपी को सुंदर नगरी से गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली हिंसा के दौरान नाले से मिली थी अंकित शर्मा कि लाश। परिवार ने ताहिर हुसैन को इसका जिमेद्दार बताया। वही पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आये आरोपी नन्हे उर्फ़ सलमान को भी गिरफ्तार कर लिया है। इंटर्सेप्शन के बाद दोषी पुलिस की स्पेशल सेल में है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक नन्हे को पांच नाम से जाना जाता है।

वही दूसरी तरफ ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहा की हमारे पास सबूत हैं। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में खुलासा किया था कि आईबी के अफसर अंकित शर्मा की हत्या की जांच में जुटी एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसआईटी को वह वीडियो हाथ लग गया है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं। यह वीडियो एक आम नागरिक ने भेजा है।

ताहिर हुसैन पर लगा था अंकित शर्मा की मौत का आरोप। अंकित शर्मा के पिता और भाई ने आप के पार्षद ताहिर हुसैन को इसका जिम्मेद्दार बताया था। परिवार वालों का कहना था की ताहिर हुसैन के आदमी अंकित शर्मा को पकड़ कर ले गए और हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया।

Related Articles

Back to top button