एक बार फिर भारती सिंह व हर्ष लिम्बाचिया ने दी गुड न्यूज, वीडियो शेयर कर शर्म से हुए लाल

एक बार फिर भारती सिंह व हर्ष लिम्बाचिया ने दी गुड न्यूज, जानें क्या?

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को माता-पिता बने अभी 1 महीने का वक्त बीत चुका है. हर्ष व भारती सिंह अपने क्यूट बेबी बॉय के साथ हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं. इस बीच भारती अपने फैंस को फिर से गुड न्यूज देने जा रही हैं. इस बात का खुलासा खुद भारती ने एक वीडियो के जरिए किया है. भारती सिंह का यह भी कहना है कि इस नई गुड न्यूज के लिए वह अकेले जिम्मेदार नहीं हैं, इसके लिए उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी उतने ही जिम्मेदार हैं.

भारती ने अपनी इस नई गुड न्यूज का खुलासा अपने नए व्लॉग में किया है. वीडियो शुरू होते ही वह कहती हैं, “आपके साथ एक गुड न्यूज शेयर करनी है, लेकिन कैसे कहूं? कहने में बड़ी शर्म आती है. आप लोग कहेंगे कि हम बैक टू बैक बड़ी गुड न्यूज दे रहे हैं, लेकिन हम क्या करें. ये बात हमारे हाथ में नहीं है. इसके लिए मैं अकेली जिम्मेदार नहीं हूं, बल्कि हर्ष भी जिम्मेदार हैं. इसमें उनका भी हाथ है.” इसके बाद हर्ष कहते हैं कि ‘शरमा क्यों रही है, अब जो हो गया सो हो गया’.

एक बार फिर भारती ने दी गुड न्यूज

भारती सिंह अपनी बेहतरीन कॉमिक सेन्स से सभी को हमेशा हंसाती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने इस गुड न्यूज को बताते हुए फैंस से उनका सपोर्ट भी मांगा है. इतना सुनना था कि फैंस भारती को लेकर कई तरह की अटकलें लगाने लगे. चलिए हम आपको बता देते हैं कि भारती क्या गुड न्यूज देने जा रही है. यह गुड न्यूज कुछ और नहीं, बल्कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल की नई सफलता की है. भारती ने कहा है कि उन्हें यूट्यूब से सिल्वर व गोल्डन बटन मिले हैं. यह गुड न्यूज देते हुए भारती की खुशी का ठिकाना नहीं था. भारती ने कहा कि उनके पास एक डायमंड बटन भी है और यह डायमंड बटन उनका बेटा गोला है.

अपने चैनल पर देती हैं अपनी लाइफ का अपडेट

भारती और हर्ष का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मालूम हो कि भारती का अपना यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम है ‘लोल’ यानी ‘ लाइफ ऑफ़ लिम्बचिया’, जिसके 12.8 लाख फॉलोअर्स हैं. इस चैनल के जरिए भारती अपने पर्दे के पीछे का सारा अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. प्रेग्नेंसी की खबर भी भारती ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए ही दी थी. फैंस को भी भारती और हर्ष के वीडियोज खूब पसंद आती है. फैंस भारती की लाइफ के बारे में जानना खूब पसंद करते हैं.

ब्रेक के बाद फिर काम पर लौटीं भारती

प्रेगनेंसी के टाइम कुछ दिनों ब्रेक लेकर भारती सिंह काम पर लौट आई हैं. फिलहाल भारती और हर्ष ‘खतरा-खतरा’ शो में नजर आ रहे हैं. दोनों इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों शो ‘हुनरबाज’ में बतौर होस्ट दिखाई दिए थे. इस बीच फैंस उनके बेटे की फोटो को देखने के लिए बहुत बेताब हैं, क्योंकि अब तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया गया है. कई फैंस कमेंट कर भारती से उनके बच्चे की फोटो दिखाने की गुजार‍िश कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button