पीएम मोदी के सस्ते नेट के भाषण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, वीडियो ट्वीट कर कही ये बात

पीएम मोदी के सस्ते नेट के भाषण पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, जानें महंगाई को लेकर क्या कहा

लखनऊ: सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव लगातार महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर हो रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर महंगाई को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने सीधे पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि डेटा और सस्ता नेट देने से भूखे लोगों का पेट नहीं भरता है. सस्ता डेटा के साथ पेट्रोल-डीजल और आटा भी होना चाहिए. अखिलेश यादव ने जर्मनी में मंगलवार को पीएम मोदी के दिए गए भाषण के वीडियो को ट्वीट करते हुए उन पर निशाना साधा है.

पीएम मोदी के भाषण के वीडियो को ट्वीट अखिलेश ने बोला हमला

अखिलेश यादव ने जो वीडियो क्लीप ट्वीट की है उसमें पीएम मोदी जर्मनी में भारतवंशियों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि भारत में जितनी तेज इंटरनेट कनेक्टिवीटी है, जितना सस्ता डेटा है, कई देशों के लिए यह अकल्पनीय है. इस दौरान पीएम मोदी के भाषण पर लगातार तालियां बजती रहती हैं.

अखिलेश यादव ने वीडियो को ट्वीट करने के साथ लिखा कि सस्ता पेट्रोल-डीज़ल, गैस, दाल, चावल, तेल, घी और आटा भी हो न कि केवल डेटा… क्योंकि डेटा से पेट नहीं भरता. अखिलेश ने कहा कि सवाल ये है कि जब हैं भूखे पेट, तो क्या करेगा नेट. अखिलेश ने लिखा कि विदेशों में संपन्न लोगों से ताली बजवाना और देश में विपन्न आदमी की थाली सजवाना… दो अलग-अलग बातें हैं.

अखिलेश यादव लगातार महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को घेर रहे हैं. उनके निशाने पर अब 2024 का लोकसभा चुनाव है. पिछले हफ्ते अखिलेश ने मैनपुरी में दावा किया था कि पूरे देश और खास कर यूपी व मध्य प्रदेश का सारा गेहूं बड़े उद्योगपतियों ने खरीद लिया है. एक माह में अब प्रदेश में आटा के भाव भी बढ़ जाएंगे.

रामदेव-अडानी ने खरीदा किसानों का गेहूं

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा रामदेव, अडानी जैसे चार लोगों ने किसानों का गेहूं खरीद लिया. सरकारी खरीद केंद्रों पर किसानों को सरकार बाजिव रुपया नहीं दे रही. मार्केट में किसानों को अच्छी कीमत मिल रही है. कुछ लोग गेहूं को खरीदकर पैकेट बंद आटा महंगा करके बेचेंगे. इसका असर गरीब लोगों पर सबसे ज्यादा पड़ेगा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल, सीमेंट, सरिया महंगे हो गए. घरों में खाली सिलेंडर रखे हुए हैं. देश की कुल आबादी पर जितनी धन दौलत है उतनी धन दौलत देश के चार-पांच लोगों के पास हो गई है.

Related Articles

Back to top button