OMG 2 Twitter Review:अक्षय कुमार की OMG 2 पर दर्शकों का फैसला

अक्षय कुमार की OMG 2 पर "भोलेनाथ" का हाथ या फिल्म का विफल होना? दर्शकों का निर्णय

11 अगस्त को इस वर्ष की दो सबसे बड़ी फिल्मों, गदर-2 और ओह माय गॉड-2, एक दूसरे से मुकाबला करने के लिए आईं। अक्षय कुमार की फिल्म को काफी प्रतिक्रिया मिली। शुक्रवार को ये फिल्म लोगों को दिखाई देंगी। ट्विटर पर लोगों की राय जानें कि क्या भोलेनाथ ने गदर 2 पर कृपा की या नहीं।

महान बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ ने कई बाधाओं को पार करने के बाद सिनेमाघरों में प्रवेश किया है। ये फिल्म सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर टकराई है।

अक्षय कुमार की OMG 2 की प्रतिक्रिया क्या रही?
साल 2012 में रिलीज़ हुई ओह माय गॉड, अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर, ने दर्शकों पर अपना मैजिक फैलाया। इस फिल्म के बाद, मेकर्स अब OMG 2 के साथ ‘एडल्ट एजुकेशन’ जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने महादेव के भक्त का किरदार निभाया है, जबकि अक्षय कुमार फिल्म में शिव की दूत का किरदार निभाया है।

लोग इस फिल्म का पहला शो देखकर बाहर निकल गए हैं। ओह माय गॉड 2, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की अभिनेत्री, लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

दूसरा यूजर ने ओह माय गॉड 2 को मिल रहे हैं पॉजिटिव रिस्पांस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, “OMG 2 बहुत ही शानदार फिल्म है।” कोई भी इतनी जिम्मेदारी और मनोरंजक तरीके से एडल्ट एजुकेशन के मुद्दे को उजागर नहीं कर सकता था। इन फिल्मों में से कुछ बेहतरीन हैं। पंकज त्रिपाठी शानदार प्रदर्शन करते हैं और अक्षय और यामी गौतम बेहतरीन हैं।

 

Related Articles

Back to top button