डॉटर्स डे के रोज़ काजोल हुईं भावुक, नीसा को कुछ इस तरह किया याद

0
248

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, क्योंकि आज डॉटर्स डे है। इस दौरान सभी बॉलीवुड सितारो की अपनी बेटियों के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है।

इस मौके पर काजोल(Kajol) और अजय देवगन ने भी अपनी बेटी के साथ वाली तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें काजोल(Kajol) ने नीसा(Nyasa) की पुरानी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘तुम हमेशा मेरी बांहों में फिट हो जाओगी।’ थ्रोबैक तस्वीर में अजय देवगन ने अपनी बेटी नीसा(Nyasa) और बेटे युग(Yug) के साथ वाली तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में हैं। अजय देवगन ने दोनों बच्चों को पकड़ रखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘बेटियों को हर दिन सेलिब्रेट करना चाहिए।’ इसके साथ काजोल ने अपना माँ के साथ भी एक फोटो ट्वीट की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘बदले रिश्ते, दो बेटियां और दो माँ।’

 

ट्रोलर पर भड़के अजय देवगन

आपको बता दें कि नीसा(Nyasa) कई बार ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी हैं। कभी स्किन टोन तो कभी कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। अजय देवगन भी इस मामले पर ट्रोलर्स पर भड़क चुके हैं। अजय देवगन ने कहा था कि ‘लोग कुछ भी बकवास करते हैं। उसने लॉन्ग टीशर्ट पहनी थी। साथ में शॉर्ट्स भी था। टीशर्ट ज्यादा लंबी थी इसलिए शॉर्ट्स दिखे नहीं और लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।’

इस वक्त नीसा सिंगापुर से पढ़ाई कर रही हैं। वे अभी 16 साल की हैं। नीसा बेहद ही स्टाइलिश हैं, उनकी गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर और स्टाइलिश स्टार किड्स में होती है। वहीं काजोल और अजय देवगन का बेटा युग अभी 9 साल का है। युग अक्सर अपने पिता के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

9 साल बाद साथ दिखेंगे काजोल और अजय

बता दें कि फिल्म ‘यू मी और हम’ के 9 साल बाद ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में काजोल और अजय देवगन एक बार फिर साथ में दिखेंगे। दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा की उन जोड़ियों में गिनी जाती है जो ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह हिट है। दोनों के बीच के रिश्ते की अक्सर मिसाल भी दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here