मैदान में उतरी अरविंद केजरीवाल की बेटी, पार्टी के लिए करेगी चुनाव प्रचार

0
49

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है । पार्टी के साथ ही पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है ।अगले विधानसभा चुनाव में AAP का प्रचार करने के लिए अरविंद केजरीवाल की बेटी ने जॉब से 5 महीने की छुट्टी ली है । बुधवार को आप के कार्यकर्ता जिला सम्मेलन में खुद अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी दी । उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है और पांच महीने की छुट्टी लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही है ।

बुधवार को आम आदमी पार्टी का नजफगढ़ जिले का कार्यकर्ता सम्मेलन द्वारका विधानसभा में हुआ । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वॉलेंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो आपको जो फ्री मिल रहा है वो नहीं मिलेगा । उनका इशारा आप सरकार द्वारा मुहैय्या फ्री बिजली पानी की तरफ था । वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों को याद दिलाया । उन्होंने अपने 5 साल के शासन की उपलब्धियां गिनाईं ।

गौरतलब है कि इस मौके पर केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने(विदेश मंत्रालय) मुझे नहीं जाने दिया । हमने यहीं से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके दुनिया को बताया कि हमने दिल्ली में कैसे प्रदूषण कम किया । आज दुनिया भर में दिल्ली सरकार के कामों की चर्चा हो रही है । बता दें कि डेनमार्क के C-40 समिट में अरविंद केजरीवाल ने करीब 19 मिनट की अपनी स्पीच में एक बार भी पीएम मोदी या गृह मंत्री अमित शाह का नाम नहीं लिया था । उन्होंने दिल्ली में अपनाई नीतियों और योजनाओं को लेकर बात की थी । साथ ही बीजेपी का नाम भी उन्होंने अपने भाषण में सिर्फ एक बार ही लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here