अशोक तंवर के दुष्यंत चौटाला को समर्थन से बदल सकते हैं जमीन के समीकरण

हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हरियाणा कांग्रेस के स्टार नेता अशोक तंवर का पार्टी छोड़कर जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका था । वहीं जननायक जनता पार्टी (JJP) को अशोक तंवर के समर्थन से काफी फायदा मिल सकता है । जेजेपी उम्मीदवार हरपाल सिंह कंबोज के लिए वोट मांगने पहुंचे जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही ।

जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह (Nishan Singh) ने बुधवार को अंबाला शहर में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया । इस दौरान निशान सिंह ने कहा कि अशोक तंवर के समर्थन से जजपा को बहुत फायदा मिलेगा । निशान सिंह ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जजपा को समर्थन दिए जाने पर कहा कि कांग्रेस ने दलित नेता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया । उनका समर्थन अब जजपा को मिला है और इससे चुनाव में काफी फर्क पड़ेगा । जजपा को इससे काफी फायदा होगा ।

इसके साथ ही निशान सिंह ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस(Congress) को भी निशाने पर लिया । उन्होंने कहा कि हरियाणा (Haryana) में जैसे जैसे जजपा का ग्राफ ऊपर जा रहा है, वैसे वैसे भाजपा का ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है । उन्होंने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा और कहा कि जो भाजपा को वोट देता है भाजपा उसे ही राष्ट्रवादी मानती है । उन्होंने कहा कि ऐसा नही है बल्कि सभी भाजपा के बिना भी राष्ट्रवादी हैं । इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनावों में बीजेपी के 75 पार के लक्ष्य पर भी हमला बोला । उन्होंने कहा 75 पार तय करना जनता का काम है । बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा में इस बार 90 मे से 75 सीटों से ज़्यादा सीटों पर जीतने का लक्ष्य रखा है ।

Related Articles

Back to top button