अशोक तंवर के दुष्यंत चौटाला को समर्थन से बदल सकते हैं जमीन के समीकरण

0
59

हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हरियाणा कांग्रेस के स्टार नेता अशोक तंवर का पार्टी छोड़कर जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका था । वहीं जननायक जनता पार्टी (JJP) को अशोक तंवर के समर्थन से काफी फायदा मिल सकता है । जेजेपी उम्मीदवार हरपाल सिंह कंबोज के लिए वोट मांगने पहुंचे जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही ।

जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह (Nishan Singh) ने बुधवार को अंबाला शहर में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया । इस दौरान निशान सिंह ने कहा कि अशोक तंवर के समर्थन से जजपा को बहुत फायदा मिलेगा । निशान सिंह ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जजपा को समर्थन दिए जाने पर कहा कि कांग्रेस ने दलित नेता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया । उनका समर्थन अब जजपा को मिला है और इससे चुनाव में काफी फर्क पड़ेगा । जजपा को इससे काफी फायदा होगा ।

इसके साथ ही निशान सिंह ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस(Congress) को भी निशाने पर लिया । उन्होंने कहा कि हरियाणा (Haryana) में जैसे जैसे जजपा का ग्राफ ऊपर जा रहा है, वैसे वैसे भाजपा का ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है । उन्होंने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा और कहा कि जो भाजपा को वोट देता है भाजपा उसे ही राष्ट्रवादी मानती है । उन्होंने कहा कि ऐसा नही है बल्कि सभी भाजपा के बिना भी राष्ट्रवादी हैं । इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनावों में बीजेपी के 75 पार के लक्ष्य पर भी हमला बोला । उन्होंने कहा 75 पार तय करना जनता का काम है । बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा में इस बार 90 मे से 75 सीटों से ज़्यादा सीटों पर जीतने का लक्ष्य रखा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here