लीजिए 5 कैमरे वाला मोबाइल भी आ गया, अगर ‘ये’ काम चाहिए तो अभी खरीदिए!

0
106

नोकिया 9 प्योरव्यू आखिरकार भारत में लांच हो गया है। नोकिया ब्रांड के एचएमडी ग्लोबल ने देश में नोकिया 9 प्योरव्यू के आने की घोषणा की । नोकिया 9 प्योरव्यू का यूएसपी (यूनीक सेलिंग पॉइंट) इसका पांच-कैमरा सेटअप है, जिसमें दो 12-मेगापिक्सेल आरजीबी सेंसर और तीन 12-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर शामिल हैं।

भारत में नोकिया 9 प्योरव्यू की कीमत 49,999 रुपए हैं | इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और नोकिया वेबसाइट के माध्यम से लोगो के बीच पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि फोन की बिक्रीशुरू हो गई हैं | एचएमडी ग्लोबल ने यह भी नोट किया कि नया नोकिया स्मार्टफोन 17 जुलाई से सभी प्रमुख खुदरा विक्रेताओं तक पहुंच जाएगा। फोन को मिडनाइट ब्लू रंग में पेश किया जाएगा।

मोबाइल की खासियत

डुअल-सिम नोकिया 9 प्योरव्यू एंड्रॉइड 9 पाई पर चलता है और इसमें अगली पीढ़ी के प्रो कैमरा यूज़र-इंटरफेस हैं, जो उपभोक्ताओं को पेंटा-लेंस सेटअप का प्रभावी नियंत्रण लेने की अनुमति देता है, जिसमें उन्हें मोनोक्रोम शॉट्स लेने की अनुमति भी मिल जाएगी। फोन में 5.99 इंच का क्वाड-एचडी + (1440×2960 पिक्सल) पोलेड स्क्रीन है जिसमें 18.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। नोकिया 9 प्योरव्यू क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC द्वारा संचालित है, जिसमें 6GB RAM है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,320mAh की बैटरी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here