कन्हैयालाल के हत्यारों का केस लड़ने को नहीं तैयार है कोई वकील, दो और गिरफ्तार

कन्हैयालाल हत्या मामले में एक्शन तेज होता जा रहा, दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हत्या की साजिश रचने के मामले में मोहसिन और आसिफ नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उदयपुर : कन्हैयालाल हत्या मामले में एक्शन तेज होता जा रहा, दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हत्या की साजिश रचने के मामले में मोहसिन और आसिफ नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही 3 और लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं कन्हैया लाल की इंजरी रिपोर्ट मिलने के बाद SIT ने आरोपियों की धाराओं में बढ़ोतरी की है। हथियार मिलने के बाद मामले में आर्म्स एक्ट जोड़ा गया है। यही नहीं उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों का केस लड़ने से वकीलों ने इनकार कर दिया है।

आरोपियों  केस लड़ने को कोई  वकीलों नही है तैयार

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्याकांड को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। यही वजह है कि अजमेर समेत कई जिलों में बंद का आह्वान किया गया है। इसका असर भी नजर आया अजमेर में दुकानें बंद रखी गई हैं। वहीं वकीलों ने मर्डर केस के आरोपियों का केस लड़ने से इनकार कर दिया है। यही नहीं कई वकीलों ने हमलावरों को फांसी देने की मांग की है।
 

दो और आरोपी अरेस्ट

उदयपुर हत्याकांड में जांच टीम ने 2 और आरोपियों को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया है। हत्या की साजिश रचने के मामले में उन्हें पकड़ा गया। मोहसिन और आसिफ नाम के आरोपियों गिरफ्तार किया गया है। 3 और लोगों से भी पूछताछ जारी है। इस बीच कन्हैया केस में इंजरी रिपोर्ट मिलने के बाद SIT ने आरोपियों की धाराओं में भी बढ़ोतरी कर दी है।

आरोपियों की धाराओं में की बढ़ोतरी, आर्म्स एक्ट जोड़ा

इस मामले में हथियार मिलने के बाद आर्म्स एक्ट जोड़ा गया है। साजिशकर्ता के नाम सामने आने के बाद केस में धारा 120B भी जोड़ी गई। धारा 307, 326 को भी एफआईआर में जोड़ा गया। धारा 326 गंभीर प्रवृत्ति के घाव पर लगाई जाती है। जांच टीम पूरे मामले में लगातार पड़ताल कर रही है। इससे पहले उदयपुर की एक स्थानीय अदालत ने दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के दोनों आरोपियों को 13 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Related Articles

Back to top button