उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे ने पर जमकर बोला हमला, कहा ये शिवसेना का सीएम नही, जनता से की ये अपील

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और उद्धव ठाकरे  पहली बार इस्तीफा देने के बा मीडिया के सामने आए। इस दौरान उद्धव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि,  कहा जा रहा है कि सीएम शिवसेना का है,

Uddhav Thackeray attacked Eknath Shinde महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और उद्धव ठाकरे  पहली बार इस्तीफा देने के बा मीडिया के सामने आए। इस दौरान उद्धव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि,  कहा जा रहा है कि सीएम शिवसेना का है, वो गलत है. शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं हैं। उद्धव ने कहा कि, सत्ता के लिए रातोंरात खेल किया जा रहा है। उन्होंने मुंबई के लोगों से अपील करते हुए कहा कि, ऐसा कोई काम नहीं करें जो पर्यावरण को खराब करता हो।

Uddhav Thackeray attacked Eknath Shinde मेरे दिल से कोई भी महाराष्ट्र को नहीं निकाल सकता

बता दे कि कहा कि बीजेपी ने भले ही बड़ा खेल खेला हो लेकिन मेरे दिल से कोई भी महाराष्ट्र को नहीं निकाल सकता है। उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र के चार स्तंभ हैं. लेकिन अगर इन पर लोगों का भरोसा नहीं रहा तो क्या होगा। उद्धव ठाकरे ने इस दौरान नई सरकार को बधाई भी दी। लेकिन साथ में ये भी कहा कि, महाराष्ट्र को बर्बाद ना करें। और जनता से अपील करते हुए कहा कि कोई भी ऐसा काम ना करें जो पर्यारपण को नुक्शान पहुचाने का काम करें। जनता ता वोट किमती है ऐर ये उसका सही उपयोग कर।

Uddhav Thackeray attacked Eknath Shinde हमला बोलते हुए ठाकरे ने कहा कि सबकुछ पहले से था तैय

ठाकरे ने कहा कि, हर मतदाता को अधिकार होना चाहिए कि जिसे वो वोट दे रहा है उसे वापस बुला सके। सभी ने देखा कि मेरी पीठ पर किस तरह से खंजर घोंपा गय। अगर भाजपा ने मुझे दिया गया वचन पूरा किया होता तो कम से कम ढ़ाई साल तक तो उनका अपना मुख्यमंत्री रहता। महाराष्ट्र में सब कुछ पहले से तय था। लेकिन मैं महाराष्ट्र की जनता का आभारी हूं। मैं वचन देना चाहता हूं कि मैं कभी भी सत्ता के लिए गद्दारी नहीं करूंगा। सत्ता आती है, जाती है। जिस तरह से सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है, मैंने अमित शाह से यही कहा था। ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था।

ये भी पढ़ें-ऐसा क्या हुआ सुप्रीम कोर्ट में कि मात्र 30 मिनट बाद उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, आइए जानते है।

ये भी पढ़ें-कन्हैयालाल के हत्यारों का केस लड़ने को नहीं तैयार है कोई वकील, दो और गिरफ्तार

Politics

Related Articles

Back to top button