देश और प्रदेश का निजाम ठीक नहीं –सांसद शफीकुर्रहमान

उत्तर प्रदेश –सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।इस समय वह बजट सत्र में शिरकत करने दिल्ली आए हैं।ऐसे में उत्तर प्रदेश की सियासत के लिए एक बड़ा दावा किया है।जिसमें उन्होंने कहा कि मीडिया से बात करते हुए प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए और साथ ही सत्ताधारी पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा।पुलिस क्या कर रही है?

सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा कि देश के सभी लोग अमन-चैन चाहते हैं, लेकिन इस सरकार में मर्डर हो रहे हैं। और बेटियों के साथ जुल्म हो रहा है। सरकार का मतलब होता है लोगों को महफूज़ रखना, परंतु छोटी-छोटी घटनाओं पर गोली मार दी जाती है।उन्होंने आगे कहा, “जिंदगी महफूज है तो निजाम ठीक है और जिंदगी यदि महफूज नहीं है तो निजाम ठीक नहीं है।एक सवाल के जवाब में सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा खासकर मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा है और ऐसी वारदातों से देश का नाम बदनाम होता है।

पुलिस अपनी मर्जी से काम कर रही है।देश का निजाम बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है। साथ यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी ज्यादा समय तक प्रदेश और देश में टिक नहीं पाएगी क्योंकि जिस तरीके से अन्याय और अत्याचार बढ़ रहा है जनता सब जान चुकी है।

Related Articles

Back to top button